Sunday, November 7, 2010

Fresher's welcome programme (Aagmann)

नमस्कार 
जैसा की सर्वविदित है की  इग्नू ऑन कैम्पस विधार्थी समाज  गणतंत्र कलाकृति ,होली मिलन  एवं  गुरु दक्षिणा  सांस्कृतिक कार्यक्रम  सुचारू  रूप  से  इग्नू  मुख्यालय  मैं आयोजित करा चूका है 
यह हमारे  लिए ख़ुशी की बात है की  इस बार भी श्री कुलपति महोदय व विधार्थी सेवा केंद्र की माननीय निदेशक के सहयोग से  नए रेगुलर विधार्थियों का आगमनं शानदार तरीके से संपन्न हुआ जो २४ सितम्बर  २०१० को इग्नू के मुख्यालय के सभागार मैं आयोजित किया गया था1 इस सांस्कृतिक कार्यक्रम मैं सीनियर छात्रों व इग्नू ऑन कैम्पस विधार्थी समाज के सक्रिय छात्रों ने महतवपूर्ण भूमिका का परिचय दिया1 इस कार्यक्रम मैं नए छात्रों ने भी बढ़  चढ़कर भाग लिया1 
अंत यह वर्णित करना जरुरी है की पहली बार आई सी एस एस आयोजित कार्यक्रम  की विवेचना हिंदुस्तान अखबार दिनाक २६ सितम्बर 2010 मैं भी की गयी१


धन्यवाद् 
आई सी एस एस 
  

No comments:

Post a Comment